आपका अधिकार

Diyaa



Diyaa
अगर आपके आस-पास अधिकार के लिए कोई अच्छा काम कर रहा है या फिर अधिकार का उल्लंघन कर रहा है, जिसे आप लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं, तो आप अपनी रिपोर्ट- info.adhikarexpress@gmail.com पर हमें भेजें |

प्रत्यूषा की मां ने बंबई हाईकोर्ट में लगाई पिटीशन

Apr 20, 2016

मुंबई (महाराष्ट्र)। टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की मौते के मामले में ब्वायफ्रैंड राहुल राज सिंह से पुलिस पूछताछ में नया खुलासा हुआ है। राहुल राज सिंह का कहना है कि प्रत्यूषा जनवरी से ही गर्भवती थी और उसने उसी दौरान अबार्शन करवा लिया था। हालांकि कहा जा रहा है कि बच्चे के पिता का पता लगाने के लिए राहुल का डीएनए टेस्ट भी करवाया जा सकता है। वहीं प्रत्यूषा की मां ने बंबई हाईकोर्ट में एक पिटीशन दायर की है जिसमें उन्होंने आऱोप लगाया है कि प्रत्यूषा का मर्डर हुआ है, लेकिन इसके बावजूद सुसाइड का केस दर्ज किया गया है। प्रत्यूषा की मां ने मामले की क्राइम ब्रांच से करवाने की मांग की है।

आपको बता दें कि जेजे हॉस्पिटल ने अपनी रिपोर्ट में खुलासा कि है कि प्रत्यूषा बनर्जी तीन महीने से प्रिगनेंट थी। उसने एक अप्रैल सुसाइड करने से पहले ओरल पिल लेकर आबॉर्शन करवाया था। हालांकि इस मामले में तब नया मोड़ आया जब पुलिस ने राहुल राज सिंह से इस पूरे मामले पर पूछताछ की । हालांकि राहुल के खिलाफ प्रत्यूषा बनर्जी को सुसाइड करने के लिए उकसाने का केस दर्ज है, लेकिन उसकी गिरफ्तारी पर कोर्ट ने 25 अप्रैल तक रोक लगा रखी है।

अधिकार के हीरो

जनमत

फोटो गैलरी

वीडियो

अन्य