आपका अधिकार

Diyaa



Diyaa
अगर आपके आस-पास अधिकार के लिए कोई अच्छा काम कर रहा है या फिर अधिकार का उल्लंघन कर रहा है, जिसे आप लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं, तो आप अपनी रिपोर्ट- info.adhikarexpress@gmail.com पर हमें भेजें |

टाइम कीपर निकला करोड़ों की संपत्ति का मालिक

Apr 14, 2016

ग्वालियर (मध्यप्रदेश) । मध्य प्रदेश सरकार के छापों की कार्रवाई के बावजूद सरकारी कर्माचारियों की भ्रष्ट आदतें सुधरने का नाम नहीं ले रही हैं।  ताजा मामला ग्वालियर का है जहां लोकायुक्त पुलिस ने रेड करहिया गांव में पीडब्लयूडी के एक टाइम कीपर, दुर्गपाल सिंह परमार के घर पर छापा मारा । इस छापे के दौरान टाइम कीपर परमार की करोड़ों की प्रॉपर्टी, 15 से ज्यादा बैंक अकाउंट्स, 3 कंस्ट्रक्शन कंपनियों, जिनमें महादेव, महाकाल और कामदगिरि कंस्ट्रक्शन कंपनी का खुलासा हुआ है । इसके अलावा 6 एसयूवी के साथ एक स्कॉर्पियो, 3 डंपर, 2 जेसीबी मशीन के साथ 2 ट्रैक्टर मौके से बरामद हुए हैं। परमार के पास दो मंज़िला एक आलीशान मकान और अन्य शहरों में भी मकान, फ्लैट्स, गोदाम के दस्तावेज पाये गये हैं।

आपके बता दें कि दुर्गापाल सिंह परमार चिनौर गांव में पोस्टेड है और इसकी सैलरी करीब 11 हज़ार रुपए है। लोकायुक्त पुलिस का कहना हैं कि टाइमकीपर परमार नौकरी और कंस्ट्रक्शन का काम दोनों करता था और भ्रष्टाचार के बलबूते कई करोड़ों की संपत्ति का मालिक बन गया था । अपनी नौकरी के दौरान उसने जमकर भ्रष्टाचार किया। लोकायुक्त का कहना है कि आरोपी परमार के खिलाफ कड़ी कारवाई की जायेगी । और परमार के सभी दस्तावेज, प्रॉपर्टी  और अन्य बरामद संपत्तियों को जांच कर जब्त किया जायेगा। 

अधिकार के हीरो

जनमत

फोटो गैलरी

वीडियो

अन्य