आपका अधिकार

Diyaa



Diyaa
अगर आपके आस-पास अधिकार के लिए कोई अच्छा काम कर रहा है या फिर अधिकार का उल्लंघन कर रहा है, जिसे आप लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं, तो आप अपनी रिपोर्ट- info.adhikarexpress@gmail.com पर हमें भेजें |

फोन पर रोमांटिक मैसेज या कॉल करने से रहें सावधान

Feb 27, 2016

डबवाली (हरियाणा)। फोन पर रोमांटिक मैसेज या कॉल करने के प्रलोभन देने वालों से आप पूरी तरह सावधान रहें। जरा सी गलती के चलते आपकी जिंदगी तबाह हो सकती है। डबवाली में एक ऐसा गिरोह सामने आया है, जो शादीशुदा मर्दों को ब्लैकमेल करके उनकी वैवाहिक जिंदगी जहर घोलने की कोशिश में लगा हुआ था। ब्लैकमेलिंग के दौरान इस गिरोह के दो सदस्य ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपियों की जमकर धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया ।

बताया जा रहा है कि गांव खुईयांमलकाना के रहने वाले एक शादीशुदा युवक के मोबाइल पर कुछ दिन पहले एक मैसेज आया, तो उसने इस मैसेज पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन कुछ दिन बाद मैसेज वाले नंबर से कॉल आनी शुरु हो गयी। कॉल करने वाली युवती ने अपनी रोमांटिक बातों में युवक को इतना उलझा लिया कि वह सही-गलत का फर्क ही भूल गया। और दोनों के बीच लगातार बातें जारी रहीं। बुधवार की शाम को अचानक युवती ने युवक को कॉल किया कि वह डबवाली चौक के नजदीक खड़ी है और वह उससे मिलना चाहती है। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को पहचानने के लिए अपना-अपना ड्रेस कोड बताया। और फिर युवक चौक पर पहुंच गया। दोनों बाइक पर सवार होकर घूमने निकल गए, इसी दौरान युवती ने युवक को खेल स्टेडियम के सामने स्थित नोहरे में ले गयी। जहां एक गाड़ी पर सवार दो युवक आ गए और उन दोनों की आपत्तिजनक तस्वीरें खींच लीं। और युवक को पीटना शुरु कर दिया। इस दौरान दोनों युवकों ने लड़की को मौके भाग दिया और पुलिस बुलाने का नाटक करने लगे। हालांकि डर के मारे युवक 30 हजार रुपए देने के लिए तैयार हो गया और गांव पहुंचकर पैसे देने का भरोसा दिया। युवक जैसे ही ब्लैकमेलर युवकों के साथ अपने गांव पहुंचा शोर मचा दिया। जिसके बाद दोनों  ब्लैकमेलर भागने लगे, लेकिन उनकी बाइक गली में फंस गयी। और फिर ग्रामीणों ने दोनों को पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों की पूछताछ में युवकों ने बताया कि वे तिगड़ी और अबोहर के रहने वाले हैं। वहीं शहर थाना पुलिस के एएसआई का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, उसके बाद ही मामले पर कुछ कहा जा सकेगा।

 

अधिकार के हीरो

जनमत

फोटो गैलरी

वीडियो

अन्य