आपका अधिकार

Diyaa



Diyaa
अगर आपके आस-पास अधिकार के लिए कोई अच्छा काम कर रहा है या फिर अधिकार का उल्लंघन कर रहा है, जिसे आप लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं, तो आप अपनी रिपोर्ट- info.adhikarexpress@gmail.com पर हमें भेजें |

बलात्कार का आरोपी आरजेडी विधायक हुआ फरार

Feb 13, 2016

पटना(बिहार) राष्ट्रीय जनता दल के विधायक राजबल्लभ प्रसाद पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरु कर दिया है। शनिवार को डीआईजी ने युवती से बलात्कार के आरोपी विधायक राजबल्लभ प्रसाद की गिरफ्तारी का आदेश दे दिया। वहीं गिरफ्तारी के आदेश के बाद आरोपी विधायक राजबल्लभ प्रसाद फरार हो गए हैं।

पीड़ित लड़की के कहना है कि 6 फरवरी को पड़ोस की एक महिला बर्थडे पार्टी में ले जाने के नाम पर उसे अपने साथ ले गयी थी। और फिर उसे विधायक राजबल्लभ प्रसाद को ले जाकर सौंप दिया। जिसके बाद महिला और विधायक ने शराब साथ में शराब पी थी। और उसे भी शराब पिलाने की कोशिश की थी। इतना ही नहीं विधायक ने टीवी पर पोर्न वीडियो की नकल करके रात भर उसके साथ बलात्कार किया । बलात्कार के दौरान आरोपी महिला मौके पर मौजूद थी और अश्लील हरकतें कर रही थी। और विधायक को नेताजी कहकर संबोधित कर रही थी। इस दौरान महिला ने उसका अश्लील एमएमएस भी बना लिया था। लड़की ने जब विधायक से छोड़ देने की विनती की तो उसने अपने गार्ड से बलात्कार करवाने की धमकी दी। इसके बदले में विधायक ने महिला को 30 हजार रुपए दिए थे। महिला ने लड़की को धमकी दी थी, अगर उसने मुंह खोलने की कोशिश की तो, उसका एमएमएस सार्वजनिक कर दिया जाएगा। वह फिर भी नहीं मानेगी तो उसका कत्ल करवा दिया जाएगा। हालांकि मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है । और मामले में आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।   

अधिकार के हीरो

जनमत

फोटो गैलरी

वीडियो

अन्य