आपका अधिकार

Diyaa



Diyaa
अगर आपके आस-पास अधिकार के लिए कोई अच्छा काम कर रहा है या फिर अधिकार का उल्लंघन कर रहा है, जिसे आप लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं, तो आप अपनी रिपोर्ट- info.adhikarexpress@gmail.com पर हमें भेजें |

गांव के हर घर औऱ गली में लगे हैं सीसीटीवी कैमरे

Feb 13, 2016

गुड़गांव(हरियाणा) इस जिले में एक ऐसा अनोखा गांव है, जिसके बारे में पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे। गुड़गांव से कुछ किलोमीटर की दूरी पर मौजूद ढिंचा कलां गांव में न तो प्राइमरी स्कूल, न डिस्पेंसरी और न ही कोई बैंक है, फिर भी गांव के हर घर और गली के बाहर सीसीटीवी के कैमरे लगे हुए हैं। ढिंचा कलां गांव के लोगों का कहना है कि दिल्ली के बाहर जिन खतरनाक गैंग का बोलबाला है, उनमें से एक गैंग इस गांव में रहता है। इसीलिए वह सीसीटीवी की मदद से वह अपने दुश्मन की हर गतिविधि पर नजर रखते हैं।

आपको बता दें कि पिछले साल ही एक पूर्व विधायक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस हत्याकांड का आरोपी मृतक पूर्व विधायक का पड़ोसी ही था। जिसकी वजह से दोनों परिवारों में आपसी रंजिश बनी हुई है। जिसके चलते गांव वाले डर के साए में जी रहे हैं। क्योंकि उन्हें हमेशा जान-माल का खतरा सताता रहता है। इसी के चलते गांव के लोगों ने  घरों और गलियों में सीसीटीवी लगवा रखा है।

अधिकार के हीरो

जनमत

फोटो गैलरी

वीडियो

अन्य