आपका अधिकार

Diyaa



Diyaa
अगर आपके आस-पास अधिकार के लिए कोई अच्छा काम कर रहा है या फिर अधिकार का उल्लंघन कर रहा है, जिसे आप लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं, तो आप अपनी रिपोर्ट- info.adhikarexpress@gmail.com पर हमें भेजें |

जू इंजीनियर के घर से करोड़ों की संपत्ति का खुलासा

Feb 06, 2016

बलाघाट(मध्य प्रदेश)। लोकायुक्त की कई कार्रवाइयों के बावजूद प्रदेश में भ्रष्टाचारी अधिकारियों के हौसले पस्त होने का नाम नहीं रहे हैं । ताजा मामले में लोकायुकत ने बालाघाट जिले में पदस्थ जल संसाधन विभाग के उपयंत्री संजय नेमा के घर में छापा मारकर करोड़ों की अवैध संपत्ति का खुलासा किया है, जिसमें जमीन की कई रजिस्ट्रियां, मकान, फ्लैट के कागजात, बैंक लॉकर में जमा ज्वैलरी और नकदी शामिल है। हालांकि उपयंत्री का कहना है कि छापे में पायी गयी संपत्ति परिवारिक और उनकी आय से अर्जित की गयी संपत्ति है, जिसका सभी ब्यौरा वह दे चुके हैं।

लोकायुक्त की छापे की इस कार्रवाई में बलाघाट में पचास लाख का दो मंजिला मकान, नागपुर के बोरखेड़ा में अट्ठाइस लाख का फ्लैट, उनतीस जमीनों की रजिस्ट्रियां, एलआईसी की पॉलिसी, पांच बैंक खाते, एक आई-20 कार और सेंट्रल बैंक के लॉकर में करीब पांच लाख रुपए की ज्वैलरी का खुलासा हुआ है। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

अधिकार के हीरो

जनमत

फोटो गैलरी

वीडियो

अन्य