आपका अधिकार

Diyaa



Diyaa
अगर आपके आस-पास अधिकार के लिए कोई अच्छा काम कर रहा है या फिर अधिकार का उल्लंघन कर रहा है, जिसे आप लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं, तो आप अपनी रिपोर्ट- info.adhikarexpress@gmail.com पर हमें भेजें |

पर्यटन मंत्री ने ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी को दी धमकी

Feb 05, 2016

गाजीपुर(उत्तर प्रदेश)। समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के ऑडियो टेप का मामला अभी पूरी तरह ठंडा भी नहीं हुआ है कि गाजीपुर में ब्लॉक प्रमुख को धमकाने का एक और ऑडियो राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बार वायरल हुए इस ऑडियों में ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी को बैठने के लिए धमकाया जा रहा है। प्रत्याशी को धमकाने वाले इस कथित शख्स की आवाज पर्यटन मंत्री ओम प्रकाश सिंह की आवाज से मेल खा रही है।  

ऑडियों टेप में दावा किया गया है कि पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने भदौरा के ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी के पति राम प्रकाश को बैठने के लिए फोन पर धमकाया गया है। करीब आधे घंटे के इस ऑडियों में आरोपी व्यक्ति धमकाने के दौरान अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा है औऱ साथ ही सत्ता की धौंस भी दे रहा है। इतना ही नहीं ऑडियो के अंत में इस धमकी से डरा हुआ व्यक्ति ब्लॉक प्रमुख पद की उम्मीदवारी छोड़ने की बात कह रहा है। इस टेप के सामने आने के बाद सियासी गलियारे में सरगर्मी तेज हो गयी है। हालांकि मामले की जानकारी मिलने के बाद चुनाव आयोग ने डीएम गाजीपुर को जांच का निर्देश दे दिया।

वहीं ब्लॉक प्रमुख पद के प्रत्याशी के पति राम प्रकाश कुशवाहा ने गाजीपुर एसपी मामले की लिखित शिकायत करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मागं की है । शिकायत में कुशवाहा ने मंत्री ओम प्रकाश सिंह पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है। पीड़ित ने मंत्री से फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो टेप भी मीडिया को उपलब्ध कराया है। आपको बता दें कि भदौरा ब्लॉक से बीडीसी सदस्य प्रेमशीला ब्लॉक पद के लिए चुनाव में प्रत्याशी हैं।

अधिकार के हीरो

जनमत

फोटो गैलरी

वीडियो

अन्य