आपका अधिकार

Diyaa



Diyaa
अगर आपके आस-पास अधिकार के लिए कोई अच्छा काम कर रहा है या फिर अधिकार का उल्लंघन कर रहा है, जिसे आप लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं, तो आप अपनी रिपोर्ट- info.adhikarexpress@gmail.com पर हमें भेजें |

किसानों के लिए पुलिसकर्मियों की सराहनीय पहल

Feb 04, 2016

अकोला(महाराष्ट्र)। प्रदेश में किसानों की आत्महत्या रोकने के लिए पुलिस सब इंस्पेक्टरों ने एक अनोखी पहल की है। महाराष्ट्र 108 पीएसआई बैच के सब इंस्पेक्टरों ने वाट्सएप पर सेव फॉर्मर ग्रुप बनाकर पीड़ित किसानों की सहायता के लिए तीन लाख ग्यारह हजार की धनराशि इकट्ठी की और उस राशि को नाम फाउंडेशन को सौंप दिया।

आपको बता दें कि इस नाम फाउंडेशन का गठन बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर और मकरंद अनासपुरे नें पीड़ित किसानों की मदद के लिए किया है। इसी से प्रेरित होकर अकोट पुलिस थाने के पीएसआई अनिल खोडेवाड और माधुरी गायकवाड़ ने ये पहल की।  जिसके बाद सहयोगी पुलिस सब इंस्पेक्टरों ने पुलिस परिक्षेत्र में आऩे वाले सब इंसपेक्टरों को सहभागी बनाकर वाट्सएप सेव फॉर्मर ग्रुप अभियान शुरु किया। और तीन लाख ग्यारह हजार दो सौ दो रुपए इकट्ठा किये। इसमें अकोला के अकोट शहर पुलिस थाने में कार्यरत असिस्टेंट इंस्पेक्टर अनिल खोडेवाड, राजेश खंडवाए, तुषार गुरव, स्वप्निल कदम, सतीश डोनकलर, माधुरी गायकवाड़, पूनम पाटील सहित कई लोगों ने सराहनीय प्रयास किया।

अधिकार के हीरो

जनमत

फोटो गैलरी

वीडियो

अन्य