Main Menu

मोतीहारी बस हादसे की बस पर था कैब का नंबर !

मोतीहारी बस हादसे की बस पर था कैब का नंबर !

बिहार। मोतीहारी बस हादसे में बड़ा खुलासा यह हुआ है। हादसे की शिकार हुई बस का परिचालन अवैध तरीके से हो रहा था। इस बस को किसी भी राज्य से परमिट नहीं मिला हुआ था। बस पर नंबर यूपी75एटी-2312 लिखा हुआ मिला है, जो एक मोटर कैब का है। 

उत्तर प्रदेश में इटावा के परिवहन विभाग के यात्रीकर अधिकारी अरविंद कुमार जैसल का कहना है कि यूपी75एटी-2312 नंबर पर परिवहन विभाग में सचेंद्र कुमार सिंह पुत्र अंगद सिंह निवासी नगला रामसुंदर, इटावा का नाम दर्ज है। यह मोटर कैब श्रेणी में दर्ज है और महिंद्रा एण्ड महिंद्रा की गाड़ी है। उन्होंने बताया कि इस नंबर पर टैक्स व फिटनेस पूरा जमा है।  हैरानी की बात यह है कि यह नंबर बस पर कैसे चलाया जा रहा है, इसका पता तो जांच के बाद ही चलेगा। वहीं बस नंबर के इस खुलासे के बाद बिहार के परिवहन मंत्री संतोष निराला ने भी ऐलान किया कि मोतिहारी बस हादसे की जांच होगी। वहीं इस खुलासे के बाद पूरे प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है। 

आपको बता दें कि गुरुवार की शाम मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही बस के एनएच-28 पर मोतीहारी के कोटवा क्षेत्र में पलट गई । इसके बाद बस में आग लग गयी। आग लगने से कई लोग झुलस गए । बताया जा रहा है कि पलटने के बाद सबसे पहले बस के एसी में आग लगी थी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस घटना में लोगों की मौत पर गहरा दुख एवं संवेदना व्यक्त की है।

हमें लिखें

यदि आप कोई सूचना, लेख, ऑडियो-वीडियो या प्रश्न हम तक पहुंचाना चाहते हैं तो हमें भेजें।

अधिकार एक्सप्रेस का सहयोग करें

लोकसेवा अधिकारों को सरकारी व कॉरपोरेट दबावों से बचाने और भ्रष्टाचार मुक्त सच्ची पत्रकारिता को जीवित रखने के लिए हमारा साथ दें। Paytm या Bank Account में Rs.100 या अधिक राशि का आर्थिक सहयोग करें।

HDFC Bank के खाते में आर्थिक सहयोग करें।

Adhikar Express Foundation, Account No. 50200033861180, HDFC Bank, Branch: Amar Colony, Lajpat Nagar IV, New Delhi-24, RTGS/NEFT/IFSC Code : HDFC0001409

ई-मेल: adhikarexpress@gmail.com